More
    40.1 C
    Delhi
    Monday, May 6, 2024
    More

      फ्लिपकार्ट ने ऑटम विंटर फैशन कलेक्‍शन के तहत् पेश किया #NewForYou कैम्‍पेन और बेहतरीन शॉपिंग अनुभव

      आगामी त्‍योहारी सीज़न तथा बहुप्रतीक्षित बिग बिलियन डेज़ के मद्देनज़र,फ्लिपकार्ट ने आज अपने प्‍लेटफार्म पर ऑटम विंटर फैशन कलेक्‍शन के साथ नए फैशन सीज़न का आगाज़ किया है।

      इस दौरानएपैरलएक्‍सेसरीज़ और फुटवियर समेत विभिन्‍न श्रेणियों में कई दिग्‍गज इंडियन एवं इंटरनेशनल ब्रैंड्स द्वारा लाखों नए एवं अनूठे स्‍टाइल्‍स की पेशकश की जाएगी।

      पिछले स्प्रिंग समर सीज़न और एंड ऑफ सीज़न सेल के दौरान विभिन्‍न आयुवर्गों के कई शॉपर्स ने भागीदारी की।

      नए सीज़न के लॉन्‍च के दौरान भी देशभर में महानगरों से लेकर टियर 2+ इलाकों तक क्‍यूरेटेड फैशन और लाइफस्‍टाइल पेशकश की जाएगी।

      ऑटम विंटर कलेक्‍शन के अलावा फ्लिपकार्ट आगामी त्‍योहारी सीज़न के दौरानग्राहकों को कई टैक्‍नोलॉजी आधारित फीचर्स के माध्‍यम से शॉपिंग का बेहतरीन अनुभव दिलाने की तैयारी में जुटी है।

      ये पहल विभिन्‍न भौगोलिक क्षेत्रों और जनसांख्यिकीय कसौटियों के आधार पर कस्‍टमर इन्‍साइट पर आधारित है। इनमें ग्राहकों द्वारा प्रोडक्‍ट संबंधी तलाश को आसान बनाने तथा भाषायी अवरोधों से बचने के लिए इमेज सर्च,उन्‍हें प्रोडक्‍ट संबंधी डायनमिक जानकारी जैसे फिटफैब्रिकआदि प्रदान करने के लिए वीडियो कैटलॉगिंगइंटरेक्टिव शॉपिंग अनुभव के लिए लाइव कॉमर्स जैसी पेशकश शामिल हैं।

      ग्राहक संबंधी शोध एवं उनकी प्राथमिकताओं को ध्‍यान में रखकर तैयार नए ऑटम विंटर कलेक्‍शन में ब्‍लू, ब्राउन, यैलो, पिंक और ग्रीन समेत अर्दी कलर्स शामिल हैं।

      ग्राहक विभिन्‍न प्रकार की ड्रैसों, टॉप्‍स, टी-शर्ट्स, कुर्ता, स्‍कर्ट, पैंट्स, डेनिम, कार्डिगन, स्‍वैटर्स तथा जैकेट्स आदि में विक्‍टोरियन स्‍लीव्‍स, डार्क फ्लोरल्‍स, मैटेलिक्‍स तथा कलर-ब्‍लॉकिंग जैसे ट्रैंड्स शामिल हैं।

      लॉन्‍च के बारे में, अभिषेक मालू, सीनियर डायरेक्‍टर, फ्लिपकार्ट फैशन ने कहा :

      ‘त्‍योहारी सीज़न और द बिग बिलियन डेज़ की तैयारियों के मद्देनज़र, हम स्‍टाइल्‍स और ब्रैंड्स के अपने विस्‍तृत सलेक्‍शन को और मजबूत बनाना जारी रखेंगे ताकि हमारे ग्राहकों के शॉपिंग अनुभवों को बेहतर बनाया जा सके। जैसे-जैसे देश में लोग फैशन को लेकर सजग हो रहे हैं, हम महानगरों तथा टियर 2+ क्षेत्रों के लिए निर्बाध फैशन शॉपिंग अनुभव को साकार करने की दिशा में प्रयासरत हैं। ऑटम विंटर फैशन कलेक्‍शन ऐसे समय पर आया है जबकि देशभर में लोग आगामी त्‍योहारी सीज़न के मद्देनज़र अपने वार्डरोब को अपग्रेड या रिफ्रेश करने को उत्‍सुक हैं। साथ ही, हम #NewForYou कैम्‍पेन के तहत्, टैक्‍नोलॉजी के मोर्चे पर नवोन्‍मेष के जरिए भी रोमांच को और बढ़ाने का इरादा रखते हैं जो महानगरों के साथ-साथ भारत ग्राहकों के लिए फैशन को और ऊपर उठाएंगे।”

      फ्लिपकार्ट D2C समेत कई राष्‍ट्रीय, अंतरराष्‍ट्रीय तथा क्षेत्रीय स्‍तर पर जाने-माने फैशन विक्रेताओं तथा ब्रैंड्स के साथ मिलकर काम कर रहा है।

      ALSO READ  Surge in Demand for Festive Finance, Expected to Create 50,000 Temp Jobs in H2 2023 : TeamLease

      इसके तहत्, देशभर के ग्राहकों को ऑनलाइन मार्केटप्‍लेस के जरिए ग्राहकों से कनेक्‍ट करने के अवसरों की पहचान करना, उनकी उपस्थिति बढ़ाने, और मौजूदा प्रोडक्‍ट पोर्टफोलियो को विस्‍तृत बनाने के लिए टैक्‍नोलॉजी की ताकत का इस्‍तेमाल करना शामिल है।

      इस जुड़ाव के बारे में, दीपक पाटिल, बिज़नेस प्रमुख, कल्‍ट स्‍पोर्ट्स ने कहा :

      ‘फ्लिपकार्ट ने हमारी प्रत्‍येक कैटेगरी के लिए हमें शानदार प्‍लेटफार्म प्रदान किया है, हमने हाल में अपने पोर्टफोलियो में फुटवियर एवं स्‍पोर्ट्स इक्विपमेंट कैटेगरी को शामिल किया है और हमें यकीन है कि फ्लिपकार्ट हमें देशभर में ग्राहकों के नज़दीक पहुंचने में मददगार साबित होगा।”

      फ्लिपकार्ट ने #NewForYou कैम्‍पेन के लिए फैशन एवं लाइफस्‍टाइल से जुड़े 100 से अधिक इंफ्लुएंसर्स के साथ भागीदारी की है ताकि प्‍लेटफार्म के ऑटम विंटर फैशन को सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर प्रचारित किया जा सके।

      फ्लिपकार्ट के ऑटम विंटर फैशल कलेक्‍शन में महिलाओं, पुरुषों और बच्‍चों के लिए एप्रैरल, फुटवियर तथा एक्‍सेसरीज़ शामिल हैं।

      About the Flipkart Group | फ्लिपकार्ट समूह के बारे में

      फ्लिपकार्ट समूह भारत की अग्रणी डिजिटल वाणिज्य संस्थाओं में से एक है और इसमें समूह कंपनियां फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, फ्लिपकार्ट थोक, फ्लिपकार्ट हेल्थ+ और क्लियरट्रिप शामिल हैं।

      2007 में शुरू हुआ, फ्लिपकार्ट ने लाखों उपभोक्ताओं, विक्रेताओं, व्यापारियों और छोटे व्यवसायों को भारत की डिजिटल वाणिज्य क्रांति का हिस्सा बनने में सक्षम बनाया है, जिसमें 400 मिलियन से अधिक के पंजीकृत ग्राहक आधार हैं, जो 80+ श्रेणियों में 150 मिलियन से अधिक उत्पादों की पेशकश करते हैं।

      भारत में वाणिज्य का लोकतंत्रीकरण करने, पहुंच और सामर्थ्य बढ़ाने, ग्राहकों को प्रसन्न करने, पारिस्थितिकी तंत्र में लाखों रोजगार सृजित करने और उद्यमियों और एमएसएमई की पीढ़ियों को सशक्त बनाने के हमारे प्रयासों ने हमें कई उद्योग में सबसे पहले नया करने के लिए प्रेरित किया है।

      ALSO READ  Flipkart and Axis Bank Partner to Launch ‘Flipkart Axis Bank Super Elite’ Credit Card

      फ्लिपकार्ट कैश ऑन डिलीवरी, नो कॉस्ट ईएमआई और आसान रिटर्न जैसी अग्रणी सेवाओं के लिए जाना जाता है – ग्राहक-केंद्रित नवाचारों ने लाखों भारतीयों के लिए ऑनलाइन खरीदारी को अधिक सुलभ और किफायती बना दिया है।

      फ्लिपकार्ट अपनी समूह कंपनियों के साथ मिलकर भारत में प्रौद्योगिकी के माध्यम से वाणिज्य को बदलने के लिए प्रतिबद्ध है।

      Related Articles

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      Stay Connected

      18,789FansLike
      80FollowersFollow
      720SubscribersSubscribe
      - Advertisement -

      Latest Articles