Home tech how to Cricket Created by potrace 1.15, written by Peter Selinger 2001-2017 shop more
Microsoft India announces the winners of the third season of the Cloud Champions 11 program | माइक्रोसॉफ्ट इंडिया ने की क्‍लाउड चैंपियंस 11 प्रोग्राम के तीसरे सीज़न के विजेताओं की घोषणा | 2YODOINDIA

माइक्रोसॉफ्ट इंडिया ने की क्‍लाउड चैंपियंस 11 प्रोग्राम के तीसरे सीज़न के विजेताओं की घोषणा

माइक्रोसॉफ्ट इंडिया ने अपने क्‍लाउड चैंपियंस 11 प्रोग्राम के विजेताओं की घोषणा की है। माइक्रोसॉफ्ट क्‍लाउड सर्विस सॉल्‍यूशन प्रोवाइडर्स (सीएसपी) के वर्ष-दर-वर्ष विकास को बढ़ावा देने के मकसद से शुरू किए गए इस प्रोग्राम को 71 शहरों से 471 प्रतिभागियों से जबर्दस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला है।

विजेताओं का चयन इस प्रोग्राम की अवधि (अगस्‍त-नवंबर 2022) के दौरान, माइक्रोसॉफ्ट एज्‍़योर, मॉडर्न वर्क, सिक्‍योरिटी तथा बिज़नेस एप्‍लीकेशंस पर उनके क्‍लाउड बिज़नेस ग्रोथ के आधार पर किया गया।

क्‍लाउड चैंपियंस 11 प्रोग्राम, जो कि अब अपने तीसरे सीज़न में प्रवेश कर चुका है, भारत के लघु एवं मध्‍यम कारोबारियों द्वारा पेश ढेरों अवसरों के मद्देनज़र, माइक्रोसॉफ्ट पार्टनर्स के लिए क्‍लाउड कारोबार को बढ़ावा देने में मददगार है।

देशभर में सभी माइक्रोसॉफ्ट पार्टनर्स के लिए पेश यह प्रोग्राम उनके लिए ट्रेनिंग, मास्‍टरक्‍लास, पियर लर्निंग, एंगेजमेंट सेशंस तथा सेल्‍स टीमों के लिए सम्‍मान और पुरस्‍कारों को भी उपलब्‍ध कराता है।

विजेताओं की घोषणा करते हुए सामित रॉय, एग्‍जीक्‍युटिव डायरेक्‍टर – कार्पोरेट मीडियम एंड स्‍मॉल बिज़नेस, माइक्रोसॉफ्ट इंडिया ने कहा :

”माइक्रोसॉफ्ट में हम लघु एवं मध्‍यम उपक्रमों को उनके डिजिटल सफर में सपोर्ट करने पर खासतौर से ज़ोर देते हैं। हमारे पार्टनर्स हमारे इस विज़न को साकार करने में अहम् भूमिका निभाते हैं। क्‍लाउड चैंपियंस 11 प्रोग्राम के सीज़न 3 के विजेता संगठनों को कम का इस्‍तेमाल करते हुए अधिक हासिल करने के लिए सशक्‍त बनाने के उद्देश्‍य से इनोवेटिव टैक्‍नोलॉजी सॉल्‍यूशंस की ताकत बन चुके हैं। मैं इस सीज़न के सभी विजेताओं को बधाई देता हूं। मैं इन सभी पार्टनर संगठनों के साथ काम करते हुए खुद को गौरवान्वित महसूस करता हूं जो कि एसएमबी सैक्‍टर में डिजिटल इंडिया के अगले चरण को साकार करने के काम में हमारी मदद कर रहे हैं।”

विजेताओं की सूची:
एज्‍़योर
श्रेणीसंगठन का नामशहर
ग्रुप A: >=3Kइन्‍वोक्‍यू सॉल्‍यूशंस प्राइवेट लिमिटेडअहमदाबाद
ग्रुप B: >=1K – <3Kक्रेडेंट इंफोटैक सॉल्‍यूशन प्राइवेट लिमिटेडदेव इंफॉरमेशन टैक्‍नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेडदिल्‍ली एनसीआर अहमदाबाद
ग्रुप C: >.5K – <1KAccops Systems Pvt. Ltd.पुणे
मॉडर्न वर्क  
श्रेणीसंगठन का नामशहर
ग्रुप A: >=50Kटाटा टेलीसर्विसेज़ लिमिटेडमुंबई
ग्रुप B: >=10K – <50Kसॉफ्टप्राइम टैक्‍नोलॉजीस प्राइवेट लिमिटेडDelhi NCR
ग्रुप C: >=1K – <10Kआईएफआई टैकसॉल्‍यूशंस प्राइवेट लिमिलक्ष्‍य टैक्‍नोलॉजीस प्राइवेट लिमिटेडमुंबईहैदराबाद
सिक्‍योरिटी  
सिक्‍योरिटी मिक्‍स का अधिकतम  %सीएक्‍सआईओ टैक्‍नोलॉजीस प्राइवेट लिमिटेडमुंबई
श्रेणीसंगठन का नामशहर
बिज़नेस एप्‍लीकेशंस  
श्रेणीसंगठन का नामशहर
बिज़नेस सैंट्रल में अधिकतम नए कस्‍टमर जो जोड़े गएइंटैक सिस्‍टम्‍स प्राइवेट लिमिटेडसभी ई टैक्‍नोलॉजीस   अहमदाबाददिल्‍ली एनसीआर
सीएसपी परोक्ष प्रदाता  
श्रेणीसंगठन का नामशहर
एज्‍़योरटैक डेटामुंबई
मॉडर्न वर्कटैक डेटामुंबई

क्‍लाउड चैंपियंस 11 प्रोग्राम सीज़न 3 के विजेताओं को माइक्रोसॉफ्ट की ओर से उनके शहरों में रेडियो कैम्‍पेन, तथा लिंक्‍डइन कैम्‍पेन के रूप में मार्केटिंग सपोर्ट मिलेगा।

ALSO READ  UPDATE : Microsoft Edge to Get Leaked Password Tool Battery-Saving Efficiency Mode and Price Tracking Improvements

इस प्रोग्राम के पिछले दो सीज़न के विजेताओं को भी अपने कारोबारों को आगे बढ़ाने तथा पार्टनर कामयाबी के मोर्चे पर काफी लाभ मिला था।

प्रोग्राम के बारे में अधिक जानकारी Microsoft Cloud Champions 11 program details पर उपलब्‍ध है।

माइक्रोसॉफ्ट के बारे में

माइक्रोसॉफ्ट (Nasdaq “MSFT” @microsoft) आज के इंटेलीजेंट क्‍लाउड और इंटेलीजेंट ऍज के दौर में डिजिटल बदलाव को संभव बनाती है।

कंपनी का मकसद इस ग्रह पर मौजूद प्रत्‍येक व्‍यक्ति और संगठन को अधिक हासिल करने के लिए सशक्‍त बनाना है। माइक्रोसॉफ्ट ने 1990 में भारत में अपने परिचालनों की शुरुआत की थी। आज देश के 11 शहरों – अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, नई दिल्‍ली, गुरुग्राम, हैदराबाद, कोच्चि, कोलकाता, मुंबई, नोएडा और पुणे में माइक्रोसॉफ्ट से 20,000 से अधिक कर्मचारी जुड़े हैं जो सेल्‍स एवं मार्केटिंग, शोध, विकास एवं उपभोक्‍तओं सेवाओं एवं सहयोग से जुड़े हैं।

माइक्रोसाफ्ट भारतीय स्‍टार्ट-अप्‍स, व्‍यवसायों एवं सरकारी संगठनों के स्‍तर पर डिजिटल रूपांतरण प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए लोकल डेटा सेंटर्स से अपनी ग्‍लोबल क्‍लाउड सेवाओं की पेशकश करती है।

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *